Header Ads

Breaking News

WhatsApp To Restrict Message Forwarding In India

WhatsApp To Restrict Message Forwarding In India : There are so many unbearable and unnecessary things happening on WhatsApp which raises a concern among people, which has taken a big decision to remove this, people who send such a video or photo will be prosecuted. Read more for that.



भारत में फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस और WhatsApp जैसे सोशल मीडिया ऐप हैं। उन लोगों के लिए जो बहुत उपयोगी हैं। क्योंकि लोग अपना डेटा और उनकी निजी जानकारी साझा कर सकते हैं।

लेकिन ज्यादातर लोग व्हाट्सएप का उपयोग अधिक जानकारी भेजने के लिए करते हैं, कई लोग सोशल मीडिया का बेहतर इस्तेमाल करते हैं, कुछ लोग इसका दुरुपयोग करते हैं, जैसे झूठी अफवाहें फैलाना और लोगों के लिए चिंता का विषय बनना।

इस तरह की अफवाहें लोग हैं, जो अफवाह के बारे में एक संदेश भेजता है उस पर मुकदमा किया जाएगा रोकने के लिए एक बड़ा निर्णय WhatsApp ले लिया है, और यह भी इसके लिए दंडित किया जा सकता है, तो WhatsApp कि इस तरह के संदेश लोगों ने चेतावनी दी है फैल मत करो और लोगों की गलत चिंताओं को हटाया जा सकता है।

भारत सरकार ने व्हाट्सएप को चेतावनी दी है कि इस तरह के अफवाह संदेश को आगे न भेजें और इसे रोकें और ऐसे लोगों को ऐसे संदेश फैलाने से रोकें और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें।

No comments